मुख्यमंत्री के 18 नवंबर को बागेश्वर आगमन पर होगा भव्य स्वागत; तैयारियों में जुटी भाजपा।

0
102

बागेश्वर आगमन पर मुख्यमंत्री रावत का होगा स्वागत:भाजपा

हल्द्वानी (संवादाता) : मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा ने मंथन किया। सात महीने की सरकार में पहली बार सीएम बागेश्वर आ रहे हैं। जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे। वे यहां किसान ऋण मेला, बहुउद्देशीय शिविर, जनता दरबार लगाएंगे। विवेकानंद विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में उनका कार्यक्रम रहेगा। वहीं कार्यकर्ताओं से वे करीब बीस मिनट बातचीत भी करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं से सीएम के स्वागत में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने को कहा है।

भाजपा पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष शेर सिंह ऐठानी की अध्यक्षता में बैठक हुई। जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पहली बार बागेश्वर आने पर उनके स्वागत की रणनीति बनाई। जिलाध्यक्ष ऐठानी ने बताया कि सीएम 18 नवंबर को सुबह करीब दस बजे डिग्री कॉलेज हेलीपैड पर उतरेंगे। वहां महिला मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनका पारंपरिक वेशभूषा में स्वागत करेंगे। कार्यकर्ता सीएम को पुष्प गुच्छ भेंट करेंगे। नुमाइशखेत में जनता दरबार, बहुउद्देशीय शिविर और किसान ऋण मेले का आयोजन होगा। वहां भी भाजपा का एक पंडाल बनेगा।

सुदूरवर्ती गांवों से आने वाले लोगों को भाजपा कार्यकर्ता मदद करेंगे। मुख्यमंत्री तक उनका संदेश पहुंचे। सरकार की योजनाओं का उन्हें लाभ मिले। इसका भरपूर प्रयास करेंगे। विधायक चंदन राम दास और बलवंत भौर्याल ने कहा कि यह सरकारी कार्यक्रम है। कार्यकर्ताओं के सहयोग से होना है। प्रशासन और कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय बनाना है। दो हजार किसानों को किसान लोन देने का निर्णय लिया गया है। जिसमें एक हजार कपकोट और एक हजार बागेश्वर ब्लॉक के किसान शामिल होंगे। इसके अलावा सीएम शिलान्यास और उदघाटन भी करेंगे। उन्होंने कहा कि समितियां गठित की जा रही हैं। जिसे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, वे उसका सफलता पूर्व निर्वहन करेंगे। इस मौके पर शिव सिंह बिष्ट, विक्रम शाही, मथुरा प्रसाद, गिरीश परिहार, मनोज ओली, महेश खेतवाल, कुंदन परिहार, खड़क टंगड़िया, दीपा आर्य, चंपा देवी, इंद्र सिंह फर्स्वाण, दयाल कांडपाल, माया गड़िया, राम सिंह कोरंगा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY