पिथौरागढ़ में हिमालयी की चोटियों पर हल्की बर्फबारी तो हरिद्वार-रुड़की में हल्के बादल छाए रहे।

0
403

मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटे में उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ में हल्की बारिश व बर्फबारी और मैदानी इलाकों में हल्का कोहरा छाने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि शुक्रवार को आसमान साफ रहेगा। कुछ क्षेत्रों में आंशिक रूप से बादल छाये रह सकते हैं। मैदानी क्षेत्रों में सुबह के वक्त कोहरा छा सकता है। 

देहरादून (संवाददाता) : आज मौसम के मिजाज में हल्का बदलाव देखा गया।पिथौरागढ़ में हिमालयी की चोटियों पर हल्की बर्फबारी हुई तो हरिद्वार-रुड़की में हल्के बादल छाए रहे। इससे तापमान में हल्की गिरावट देखने को मिली। इसके अलावा प्रदेश भर में मौसम सामान्य रहा। मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटे में उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ में हल्की बारिश व बर्फबारी और मैदानी इलाकों में हल्का कोहरा छाने की संभावना है।

मौसम विभाग ने गुरुवार के लिए राज्य के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बारिश व बर्फबारी की संभावना जताई थी। उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ व रुद्रप्रयाग जिले के कई क्षेत्रों में बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि की बात कही थी। लेकिन, पिथौरागढ़ में ऊंची चोटियों पर ही बर्फबारी हुई। इसके अलावा न कहीं बारिश हुई और न ही बर्फबारी। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि शुक्रवार को आसमान साफ रहेगा। कुछ क्षेत्रों में आंशिक रूप से बादल छाये रह सकते हैं। मैदानी क्षेत्रों में सुबह के वक्त कोहरा छा सकता है।

वहीं, देहरादून की बात करें तो तापमान सामान्य बना रहा। बुधवार के मुकाबले गुरुवार को तापमान में मामूली कमी आई। बुधवार को अधिकतम तापमान 26.3 डिग्र्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान 11.5 डिग्री सेल्सियस था। गुरुवार को अधिकतम तापमान 26 और न्यूनतम तापमान 11.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY