लालू पुत्र तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को दी घर में घुसकर मारने की धमकी, बोले- बेटे की शादी में तोड़फोड़ करेंगे

0
74

पटना (एजेंसीज) : बिहार की राजनीति का स्तर दिनों-दिन गिरता जा रहा है. लोग अब मारने-काटने तक आ गये हैं. मंगलवार को राबड़ी देवी ने पीएम मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी कीं, तो बुधवार को लालू यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुस कर मारने की धमकी दे दी. बता दें कि तेज प्रताप बिहार के औरंगाबाद में सभा को सम्बोधित कर रहे थे.

औरंगाबाद में तेज प्रताप ने कहा कि ”सुशील मोदी कॉल कर रहे हैं अपन को. माननीय मंत्री जी हैं, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जी से बात कराइये. बोले हम का बात है. उसका लड़का का बिआह है, उत्कर्ष मोदी का, बुला रहा है, बेइज्जत कर रहा है, बुलाया तो वहीं हम पोल खोल देंगे पूरा जनता के बीच में. लड़ाई जारी है, हम थोड़े मानेंगे, वार करेंगे… चूंकि हम उसके घर मे घुस के मारेंगे. हम रुकने वाले हैं, उस शादी में वहीं हम सभा करेंगे, तोड़-फोड़ करेंगे, पोल खोलेंगे उसका. जो-जो गेस्ट को बुलायेगा हु जट आदमी है. हम लालू यादव की तरह मुंह पर बोलने वाले हैं.”

गौरतलब है कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी तीन दिसंबर में होने वाली है. सुशील मोदी ने बेटे की शादी में न बैंड बाजा न किसी तामझाम का ऐलान किया है. सुशील कुमार के ऐलान के बाद बिहार में इस शादी की खूब चर्चा अभी से ही हो रही है. मंगलवार को राबड़ी देवी ने बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय पर निशाना साधते वक्त पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था. राबड़ी ने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए कहा था कि जो लोग हाथ काटने की बात कर रहे हैं वो अपना गर्दन कटवाने के लिए तैयार रहें.

तेज प्रताप के बयान से हैरान सुशील मोदी

उधर, इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने तेज प्रताप को कुंठित करार दिया। सुशील मोदी ने कहा, ‘तेज प्रताप कुंठित हैं। वह मेरे बेटे की शादी में बाधा डालना चाहते हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस मामले में वह राजनीति क्यों कर रहे हैं। मैं तो लालू प्रसाद यादव के बच्चों की शादी में सम्मानपूर्वक जाता रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि लालू यादव इस मामले में तेज से जरूर बात करेंगे।’

LEAVE A REPLY