बाघ ने दिन दहाड़े महिला को बनाया निवाला, क्षेत्र में दहशत

0
137

टनकपुर (संवाददाता) : घात लगाए बैठे बाघ ने एक महिला पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गर्इ। वहीं घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।सूचना मिलते ही वन विभाग व पुलिस की टीम घटना स्थल पहुंचे। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार पूर्णागिरि मार्ग से लगे शारदा वन रेंज के जंगल में बाघ ने दिन दहाड़े एक महिला को अपना निवाला बना लिया। दरअसल, दो महिलाएं चारा लेने गई थी। उन में से बाघ ने एक को अपना निवाला बना लिया।

टनकपुर के नायकगोठ गांव निवासी सेना में हवलदार मोहन सिंह की पत्नी हेमा देवी (45 वर्षीय) अपनी साथी पार्वती देवी के साथ पास ही के जंगलों में जानवरों के लिए चारा लेने गई थी। पार्वती देवी पेड़ में चढ़कर चारा काट रही थी, इस बीच आहट की आवाज सुनाई देने पर जब पार्वती पेड़ से नीचे उतरी तो साथ में आयी हेमा देवी वहां से गायब मिली। काफी आवाज देने के बाद भी जब हेमा नहीं आई तो पार्वती घबरा गर्इ और शीघ्र घर आ गई।

इसकी सूचना उन्होंने हेमा देवी के परिजनों और ग्रामीणों को दी। बाद में यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। सूचना पाते ही शारदा वन रेंज के वन बीट अधिकारी कैलाश सिंह टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे। घटना स्थल से करीब 15 मीटर की दूरी पर झाडियों में हेमा देवी का शव मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY