12 लाख की अफीम के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

0
131

ऊधमसिंहनगर। संवाददाता।
रुद्रपुर पुलिस ने 12 लाख की अफीम के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिसमें गिरोह का सरगना भी शामिल है। आरोपियों से बरामद अफीम की मात्रा दो किला आठ सौ ग्राम बताई जा रही है। एसएसपी सदांनद दाते ने पुलिस टीम की सफलता पर ढाई हजार व एएसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय ने डेढ़ हजार रुपये के इनाम की घोषणा की।

सीओ सिटी कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान मामले का खुलासा करते हुए एएसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय ने बताया कि पुलिस को डाक्टर्स कालोनी मोड़ सिविल लाइन में नशंे की बड़ी डील होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ली। जैसे ही दो बाइकों पर सवार होकर चार लोग वहां पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। उन्होंने भागने का भरसक प्रयास किया लेकिन पुलिस के दायरे को भेद कर वह भागने में सफल नहीं हो पाए।

उनकी तलाशी में पुलिस ने दो किलो आठ सौ ग्राम अफीम बरामद की। पकड़े गए तस्करों में सरगना हमीद अहमद निवासी उल्हनी जागीर बहेड़ी बरेली सहित अतीक खां निवासी मझोला गुरड़िया न्यूरिया पीलीभीत, सतपाल ंिसंह निवासी प्रीत विहार फाजलपुर महरौला रुद्रपुर तथा कुलवंत सिंह चावला निवासी बराड़ कालोनी फजलपुर महरौला रुद्रपुर शामिल हैं। एएसपी उपाध्याय ने बताया कि बरामद अफीम रुद्रपुर से लेकर बाजपुर तक सप्लाई की जानी थी। नशंे के सौदागरों से पूछताछ की जा रही है। उनसे उत्तराखंड में जुड़े इस अवैध धंधे के कनेक्शन

LEAVE A REPLY