देहरादून के फुटबाल खिलाड़ी सार्थक जोशी और स्नेहिल क्षेत्री; स्पेन में होने वाले अंडर-14 फुटबाल विश्व कप में खेलेंगे।

0
135

विकासनगर (संवाददाता) : स्पेन में होने वाले अंडर-14 फुटबाल विश्व कप के लिए देहरादून के दो फुटबाल खिलाड़ी सार्थक जोशी और स्नेहिल क्षेत्री का चयन  भारतीय टीम में हुआ है। दोनों खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए  नवंबर माह के अंत तक स्पेन के लिए उड़ान भरेंगे।

इनके कोच नरेन थापा क्षेत्री ने बताया कि उम्मेदपुर निवासी सार्थक जोशी और नवादा निवासी स्नेहिल क्षेत्री का गत दिनों देहरादून में हुए ट्रायल के तहत विश्व कप के लिए चयन हुआ है।

कोच बताते हैं कि सार्थक और स्नेहिल को शुरू से ही फुटबाल में काफी रुचि थी। स्कूल के शुरुआती दिनों से ही फुटबाल में रुचि रखने वाले इस नन्हें खिलाड़ी ने अपने ही साथी स्नेहिल के साथ गत वर्ष राष्ट्रीय फुटबाल प्रतियोगिता में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व किया था।

इसी माह देहरादून में हुए ट्रायल में दोनों का चयन विश्व कप के लिए हुआ है। कोच नरेन थापा क्षेत्री ने बताया कि सार्थक गजब का डिफेंडर है, जबकि स्नेहिल स्ट्राइकर है। दोनों ही खिलाड़ी स्पेन में 2 दिसंबर से 6 दिसंबर के बीच संपन्न होने वाले अंडर-14 फुटबाल विश्वकप में भारतीय टीम की ओर से अपना जलवा दिखाएंगे। सार्थक के पिता संदीप जोशी उम्मेदपुर में अपना क्लीनिक चलाते हैं, जबकि स्नेहिल के पिता बविंदर क्षेत्री फौज से सेवानिवृत हैं।

LEAVE A REPLY