जुड्डो-क्वागी पुल के पास तीव्र मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी; पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत, तीन हुए घायल।

0
101

विकासनगर (संवाददाता) :  यहाँ बीते बृहस्पतिवार की रात जुड्डो-क्वागी पुल के पास एक कार खाई में जा गिरी। जिससे कार में सवार एक पुलिसकर्मी की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। जिनमें से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया।

टिहरी जिले के रहने वाले चार लोग वहां के ब्राह्मण गांव में शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे। शादी में शामिल होकर रात करीब 9:30 बजे विकासनगर लौट रहे थे। जुड्डो-क्वागी पुल के पास तीव्र मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

सूचना मिलते ही चौकी डाकपत्थर प्रभारी शमशेर अली और चौकी प्रभारी हरबर्टपुर रामनरेश शर्मा मौके पर पहुंचे। अंधेरे में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। पुलिसकर्मी किसी तरह दुर्घटनाग्रस्त कार तक पहुंचे और कार में से लोगों को बाहर निकाला। जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

घायलों को 108 एंबुलेंस सेवा से लाइन जीवनगढ़ स्थित कालिंदी अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर दो को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान सुंदर सिंह चौहान (35) पुत्र मोहर सिंह निवासी ग्राम कांडा के रूप में की गई। सुंदर उत्तरकाशी के मोरी थाने में बतौर सिपाही तैनात था और वर्तमान में एक माह की छुट्टी पर था।

चौकी प्रभारी शमशेर अली ने बताया कि घायलों की पहचान चमन सिंह पुंडीर (35), बचन सिंह पुंडीर, निवासी तिमलियाल गांव और महिपाल सिंह ग्राम रणोगी के रूप में हुई। जिसमें से चमन सिंह और बचन सिंह का इलाज दून स्थित महंत इन्दिरेश अस्पताल में चल रहा है। यमुना पुल के निकट पुलिस ने सुंदर सिंह को सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी।

LEAVE A REPLY