गढ़वाली फिल्म सुबैरो घाम सोमवार से फिर से दिखाई जाएगी दून में-अभिनेत्री उर्मि नेगी

0
124

देहरादून (संवाददाता) : सोमवार से देहरादून के नटराज सिनेमाहॉल में गढ़वाली फिल्म ”सुबैरो घाम” फिर से प्रदर्शित की जाएगी। इस फिल्म को लगातार एक हफ्ते तक सुबह नौ से 11 बजे तक के शो टाइम में दिखाया जाएगा।

निर्मात्री व अभिनेत्री उर्मि नेगी ने राजपुर रोड स्थित गढ़भोज रेस्टोरेंट में आयोजित प्रेसवार्ता में फिल्म की बताया कि शराब की बुराई पर आधारित यह फिल्म मई 2015 में भी दून में रीलिज की गई थी। तब इस फिल्म ने एक माह तक दर्शकों का मनोरंजन किया था। अपने आखिरी शो में भी यह फिल्म हाउसफुल रही थी। इसके बाद से ही लोग लगातार दून में इस फिल्म को लगाने की मांग कर रहे थे।

हालांकि इस बीच उर्मि नेगी ने इस फिल्म को लैंसडाउन, पौड़ी, कोटद्वार, ऋषिकेश, हरिद्वार, फरीदाबाद, मुबंई आदि स्थानों पर लगाया था। दुबारा इस फिल्म को देहरादून के अलावा रुड़की, हल्द्वानी, गोपेश्वर, टिहरी, मसूरी, अगत्यमुनि, चंडीगढ़, गाजियाबाद, लुधियाना, दिल्ली में लगाया जाएगा।

उर्मि की ये फिल्म पहली ऐसी गढ़वाली फिल्म भी है जो किसी विदेशी फिल्म समारोह में दिखाई जा चुकी है। एमडीएस फार्मेट व अंग्रेजी सब टाइटल के साथ इसे 17 जुलाई 2017 को कनाडा फिल्म फेस्टीवल की विदेशी श्रेणी में दिखाया गया। उर्मि अब इसे लंदन, थाईलैंड, न्यूजीलैंड के फिल्म फेस्टीवल में भी लेकर जाएगी। विदेशों में इसके प्रमोशन का काम वह खुद संभालेंगी।

इस अवसर पर उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के उपाध्यक्ष जयश्रीकृष्ण नौटियाल, अभिनेता बलराज नेगी, घनानंद घन्ना भाई, राजेन्द्र रावत, गढ़भोज के लक्ष्मण सिंह रावत, चंद्रमोहन जदली, रघुवीर बिष्ट, उषा रावत, इंद्र सिंह रावत, चंदर सिंह रावत, अनित रावत मौजूद थे।

LEAVE A REPLY