पुलिस ने दबोचे दो चरस तस्कर, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल, पुलिस देखकर तीसरा भाग निकला।

0
81

हरिद्वार (संवाददाता) :  ज्वालापुर पुलिस ने दो चरस तस्करों को एक चाय की दुकान से धर दबोचा। दोनों के कब्जे से सौ-सौ ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जबकि एक पुलिस को देखकर भाग निकला।

ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि अहबाबनगर में एक चाय की दुकान में कुछ लोग चरस बेचते हैं। पुलिस ने रात को चाय की दुकान पर छापा मारकर चरस बेचने वाले दो तस्करों को पकड़ लिया, जबकि एक तस्कर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से सौ-सौ ग्राम चरस बरामद की। आरोपियों ने अपने नाम जहरूदीन पुत्र शमशेर व अजमतुल्ला उर्फ अज्जू पुत्र राजतुल्ला निवासी अहबाहनगर बताए।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मौके से फरार तीसरे अभियुक्त की तलाश कर रही है। सूत्रों के अनुसार, पकड़े गए दोनों चरस तस्करों को छोड़ने के लिए एक पूर्व विधायक ने सिफारिश भी की, लेकिन पुलिस ने दोनों को जेल भिजवा दिया।

कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि मोहल्ले में सक्रिय कई और चरस तस्करों को चिह्नित किया जा रहा है। दूसरी ओर ज्वालापुर पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी दबोचा है। उसके कब्जे से 144 देशी शराब के पव्वे बरामद हुए हैं। उसने अपना नाम किशन पुत्र रघुनाथ निवासी रामगढ़ खडख़ड़ी बताया है।

LEAVE A REPLY