मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा ने पद्मावती के गाने पर डांस किया

0
84

लखनऊ। संवाददाता। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है। इसकी रिलीज भले ही अभी टल गई है लेकिन इस फिल्म के एक गाने पर समाजवादी पार्टी के दिग्गज मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के डांस ने इसे फिर से चर्चा में ला दिया है।

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने चंद रोज पहले अपने भाई के विवाह में इस फिल्म के एक गाने घूमर पर जोरदार डांस किया था। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अपर्णा का यह डांस बेहद चर्चा में है। फिल्म श्पद्मावतीश् के बवाली गाने श्घूमरश् पर अपर्णा का यह बेहद धूम मचा रहा है। उनका डांस बेहद चर्चा में है। यह डांस वीडियो अपर्णा के भाई अमन बिष्ट के सगाई कार्यक्रम का है, जो कि हाल ही में लखनऊ में हुआ था। इस वीडियो को सबसे पहले एएनआई के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

समाजवादी पार्टी की चर्चित हस्तियों में से एक अपर्णा यादव ने जब इस पर डांस किया तो कोहराम मच गया। इसी वजह से ये सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है। अपर्णा यादव के भाई अमन की शादी साहू एजेंसी के मालिक संजय साहू की बेटी से तय हुई है। इस सगाई में अपर्णा के पति प्रतीक यादव भी शामिल हुए थे। वीडियो वायरल होने पर पद्मावती का विरोध कर रहे संगठनों में सपा परिवार पर तंज कसना शुरू कर दिया है।समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। अब तक तो लोग उन्हें सिर्फ एक सिंगर के तौर पर जानते थे लेकिन उनका नया रूप बिल्कुल जुदा है। विवादित फिल्म पद्मावती के गाने घूमर पर उनका डांस वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

LEAVE A REPLY