स्मैक की लत के चलते पढ़े-लिखे युवा कर रहे अपराध

0
98

हल्द्वानी। संवाददाता। पढ़े-लिखे नौजवान स्मैक की नशे की गिरफ्त में पड़कर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। पुलिस ने महानगर के दो युवकों को पकड़कर तीन दिन पहले हुई वृद्धा से पर्स लूट का खुलासा किया है। पकड़ा गया एक युवक एलएलबी का छात्र है, जबकि दूसरा बीकॉम पास है। मंगलवार की शाम नहर कवरिंग रोड पर अमरावती कालोनी निवासी वृद्धा कमला जोशी को धक्का देकर दो स्कूटी सवार युवक पर्स लूट ले गए थे। वारदात के समय कमला जोशी अपनी बहू प्रीति के साथ जगदम्बा नगर स्थित बॉब के एटीएम से रुपये निकालकर लौट रहीं थी।

एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि घटना को अंजाम मल्ला गोरखपुर निवासी सागर अधिकारी और गुसाईं नगर निवासी अभिषेक चद्र ने दिया था। सागर लामाचोड स्थित एक कॉलेज में एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र है, जबकि अभिषेक ने बीकॉम किया है। दोनों स्मेक पीने के लती है। दोनों स्मै क खरीदने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। सागर के पिता ग्रामीण बैंक लोहाघाट में प्रबंधक हैं, जबकि अभिषेक के पिता हल्द्वानी के बेस हॉस्पिटल में कार्यरत हैं।

इससे पहले भी दोनों ने नहर कवरिंग रोड ओर पनचक्की इलाके में महिलाओं से पर्स लूट की घटनाएं की, लेकिन रुपये कम होने के कारण किसी ने शिकायत नहीं की। पूछताछ में पता चला कि दोनों घटनाओं को अंजाम देने के लिए अपने दोस्तों के वाहन मांग लेते थे। मंगलवार को भी वह डिग्री कॉलज से अपने एक दोस्त की स्कूटी एक घंटे के लिए मांगकर ले गए थे। घटना के बाद स्कूटी लौट दी।

 

LEAVE A REPLY