गंगी के लापता युवक की बरामदगी के बाद पुलिस का गड़बड़ झाला आया सामने

0
100

दून पुलिस के सीओं का ओडियों आया सामने, मामला शांत कराने के लिए लाखों का लालच दिया

देहरादून। संवाददाता। टिहरी के  गांव के लापता युवक राकेश की बरामदगी होने के बाद पुलिस की मिलभगत सामने आई है। मामलें से जुड़ा एक ओडियो टेप भी वाॅयरल हुआ है। जिसमें दून सीओं सदर चंद्र मोहन सिंह नेगी, उत्तराखण्यड संवैधानिक अधिकार संरक्षण मंच के प्रदेश संयोजक दौलत कुंवर को फोन पर घ्ंाटाघर के पास मिलने के लिए कह रहे हैं। साथ ही ये भी कह रहे हैं कि युवक तुम्हें मिल जाएगा।

कुछ जरूरी बात करनी है। ओडियों में अस्पष्ट रूप से सीओं कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि दलित लोग अब मामलें को तूल न दे। वहीं दौलत कुंवर ने उत्तराखण्ड रिपोर्ट से खास बातचीत में बताया कि पुलिस उन्हें लाखों की रकम देकर मुंह बंद कराना चाहती है। मगर वो गंगी के दलित ग्रामीणों के पक्ष मंे उनके निवास और सुरक्षा की मांग करने पर अड़े हैं। मांग पूरी न होने तक परेड मैदान पर उनका धरना जारी रहेगा।

लापता युवक राकेश ने बताया कि करीब चार दिन गांव के पास ही तालागोदी के जंगलों में रहा। वहां से बीनाखाल होते हुए ऋषिकेश पहुंचा, इसके बाद वो दिल्ली रवाना हो गया। युवक को दून पुलिस ने दिल्ली से बरामद किया है। उसका कहना है कि यदि वो दूसरे पक्ष के लोगों को दिखाई देता तो मारा जाता। कुछ समय पहले युवक के छोटे भाई को भी जान से मार दिया गया था। मामलें का खुलासा होने के बाद पुलिस भी संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

LEAVE A REPLY