पुलिस का नशा विरोधी अभियान जारी : स्मैक व चरस के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

0
110

देहरादून : दून के दो अलग-अलग थानों की पुलिस ने स्मैक और चरस के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। मंगलवार देर रात चेकिंग के दौरान उक्त आरोपी वसंत विहार और नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस के हत्थे चढ़े। तीनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया। कोर्ट से तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी राजेश साह ने बताया कि नेहरू कॉलोनी चौकी प्रभारी कमलेश शर्मा को राजीव नगर पुल के पास चेकिंग में दो संदिग्ध दिखाई दिए। तलाशी ली तो दोनों से करीब पौने तीन लाख रुपये कीमत की 51 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। स्मैक के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान अक्षय रजवार (34) निवासी अलकनंदा एंक्लेव, जीएमएस रोड और आकाश मेहरा (27) निवासी नथवावाला, रायपुर के रूप में हुई। आरोपियों ने बताया कि वह बरेली से स्मैक खरीदकर दून में नशे के शौकीन युवाओं के बेचने के लिए लाए थे। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने बरेली के स्मैक तस्करों के मोबाइल नंबर और अन्य जानकारी जुटाई है।

उधर, वसंत विहार पुलिस ने ऋषि विहार बस स्टैंड के पास से एक युवक को 8.20 ग्राम स्मैक और 35 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान राशिद (27) निवासी हरभजवाला के रूप में हुई। राशिद ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बरेली से पहुंचे तस्कर से उसने उक्त नशा सामग्री खरीदी। एसओ वसंत विहार संजय मिश्रा ने बताया कि राशिद दून में रहकर मजदूरी करने के बहाने लंबे समय से स्मैक बेचने का धंधा कर रहा था। उससे पुलिस ने नशा खरीदने वाले ग्राहकों और सप्लाई देने वाले तस्करों की जानकारी जुटाकर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY