कुख्यात बदमाश सिम्मा और साथी दो दिन की पुलिस रिमांड पर दून पुलिस के मेहमान

देहरादून। संवाददाता। पंजाब के मोस्ट वांटेड हरसिमरन दीप सिंह उर्फ सिम्मा और उसके गुर्गों को कोर्ट में पेश किया गया। पेशी के साथ ही पुलिस ने अदालत से दरख्वास्त की है कि आरोपियों से अभी पूछताछ की जानी है और आशंका है कि दून में उनके और भी साथी छिपे हो सकते हैं। लिहाजा आरोपियों की कस्टडी मिल जाए। इस आधार पर अदालत ने दून पुलिस को पूछताछ के लिए आरोपियों को दो दिन का रिमांड मंजूर कर लिया।

पंजाब पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) और उत्तराखंड पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में शनिवार देर शाम देहरादून के राजेंद्रनगर इलाके से पंजाब के मोस्ट वांटेड हरसिमरन दीप सिंह उर्फ सिम्मा पुत्र गुरमुख सिंह निवासी जटवासी बैवलकला थाना बाजाखाना फरीदकोट को गिरफ्तार किया गया था। यहां वह अपने भाई कुलविंदर और दो अन्य गुर्गों रमेश कुमार व रोहित वाडू के साथ रह रहा था।

सिम्मा पंजाब के फरीदकोट में हुए अकाली नेता के बेटे बेअंत सिंह और राइस मिलर रविंद्र कोचर की हत्या का मुख्य आरोपी है। उस पर पंजाब पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था। गिरफ्तारी के दौरान चारों के पास से असलहे भी बरामद हुए थे, जिसे पुलिस पर लहरा कर बदमाशों ने भागने का भी प्रयास किया था। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि सिम्मा व उसके भाई कुलविंदर समेत चारों आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश कर दिया गया। चूंकि अभी आरोपियों से पूछताछ नहीं हो सकी है, लिहाजा अदालत में पेशी के साथ कस्टडी रिमांड के लिए भी प्रार्थना पत्र कैंट पुलिस की ओर से दाखिल कर दिया गया। अदालत से आरोपियों की दो दिन की कस्टडी मिल गई है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *