कार को साइड नहीं दी तो सिख युवकों ने बस चालक पर तलवार से किया हमला, तीन गिरफ्तार

0
79

Badrinath Highway Three Sikh youth arrested for attack on bus driver with sword for not giving way to carबदरीनाथ हाईवे पर साइड नहीं देने पर कार में सवार युवकों ने बस चालक पर तलवार से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों सिख युवकों को पीपलकोटी से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, एक बस झारखंड के यात्रियों को लेकर बदरीनाथ से लौट रही थी। बस के परिचालक साहिल शर्मा ने पुलिस को बताया कि हेलंग के पास रात करीब आठ बजे पैनी क्षेत्र में बस के पीछे एक कार आगे बढ़ने के लिए बार-बार हार्न बजा रही थी, लेकिन पर्याप्त जगह नहीं मिलने पर बस चालक ने उसे साइड नहीं दी। जब सड़क चौड़ी मिली तो कार को साइड दे दी।

आगे बढ़ते ही कार तेजी से बस के आगे रुक गई। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर बस को रोका, लेकिन कार पर पीछे से हल्की टक्कर लग गई। कार से तीन युवक उतरे और बस चालक सतीश राठौर (40) निवासी जगदीशपुर शिवपुरी थाना कनखल हरिद्वार को बाहर खींचकर निकाला और तलवार से हमला कर दिया। युवकों ने चालक के साथ जमकर मारपीट भी की, जिससे चालक के माथे पर और चेहरे पर गंभीर चोटें आ गई।

बस के परिचालक शर्मा ने बीच बचाव का प्रयास किया तो युवकों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। जिसके बाद तीनों युवक वाहन से पीलपकोटी की तरफ भाग गए। साहिल शर्मा ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोटिल सतीश राठौर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोशीमठ पहुंचाया।

साथ ही युवकों की तलाश शुरू की। उपनिरीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान परमजीत (36), मस्ताना सिंह (27) व फते सिंह (26) तीनों निवासी 26, 27 एसके सिटी नियर भागू माजरा टोल, खानपुर सास नगर मोहाली पंजाब के रूप में हुई है। तीनों युवकों को पीपलकोटी से गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY