खेत के मेढ़ के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, धारदार हथियार से एक की हत्या, तीन घायल

0
15

रुड़की

रुड़की में खेत की मेढ को लेकर आमखेड़ी गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियार से हमला कर एक ग्रामीण की हत्या कर दी। हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से दो को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मंगलौर कोतवाली पुलिस के अनुसार, क्षेत्र के गांव आमखेड़ी में मंगलवार की सुबह सुंदर पक्ष के लोग गांव के ही पास खेत पर गए थे। इस बीच खेत की मेढ को लेकर दूसरे पक्ष ने सुंदर पक्ष से विवाद कर दिया। बताया जा रहा है कि मामला शांत होने के बाद दोनों पक्ष गांव में आ गए।

आरोप है कि दूसरे पक्ष ने सुंदर पक्ष पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिसमें आजाद, सुंदर, सेवाराम उर्फ शिवाजी और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन आननफानन में चारों को रुड़की सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने आजाद को मृत घोषित कर दिया। जबकि सेवाराम और सुंदर की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस बल तैनात

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस गांव और सिविल अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली। उधर, खूनी संघर्ष में दूसरे पक्ष के लोग भी घायल बताए जा रहे हैं। वहीं, बताया जा रहा है कि गांव में दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है और मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी शांति कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामले में तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY