कांग्रेस की केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा आज, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित कई अन्य नेता पहुंचे

0
60

हरिद्वार: केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा के लिए कांग्रेस नेता हरकी पैड़ी पहुंच गए हैं। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ब्रह्मकुंड पर पूजा कर रहे हैं। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित कई अन्य नेता भीमगोडा पर आमजन से मुलाकात करते हुए यात्रा शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

हरकी पैड़ी से बुधवार को शुरू होने वाली श्री केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा की सफलता को लेकर मंगलवार को यूनियन भवन में कांग्रेसियों की बैठक हुई। जिसमें संकल्प लिया गया कि यात्रा में अधिक से अधिक कांग्रेसी शामिल होंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए महानगर कांग्रेस अध्यक्ष अमन गर्ग और स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष मुरली मनोहर ने कहा कि केदारनाथ धाम हमारी आस्था का केंद्र बिंदु है। जिसके लिए बुधवार हरकी पैड़ी से श्री केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा निकाली जाएगी।

यात्रा में बड़ी संख्या में कांग्रेस जन प्रतिभाग करेंगे। बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता अरविंद शर्मा और युवा नेता वरुण बालियान ने कहा कि बुधवार को हरकी पैड़ी से केदारनाथ पदयात्रा ऐतिहासिक और अभूतपूर्व होगी। निवर्तमान पार्षद राजीव भार्गव और कैलाश भट्ट ने कहा कि केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा से भाजपा बेनकाब हो जाएगी कि किस तरह भाजपा श्रद्धालुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है।

बैठक को संबोधित करते हुए निवर्तमान पार्षद इसरार सलमानी और वरिष्ठ नेता सुंदर मनवाल ने कहा कि केदारनाथ धाम प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा को लेकर कांग्रेस जनों में काफी उत्साह का माहौल है और यात्रा से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार होगा। बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता मनोज सैनी, ब्लाॅक अध्यक्ष विमल शर्मा साटू, अमित नौटियाल, निवर्तमान पार्षद रियाज अंसारी, अज्जू खान, सोनू शर्मा आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY