नीट परीक्षा में धांधली और महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया विरोध, केंद्र सरकार का फूंका पुतला

0
98

Congressmen protested against rigging and inflation in NEET exam in rudrapur

रुद्रपुर में नीट परीक्षा में धांधली, टोल टैक्स और दूध के दामों में की गयी बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार पर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का आरेाप लगाते हुए परीक्ष में धांधली की सीबीआई जांच की मांग की।

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा के नेतृत्व में डीडी चौक पर एकत्र हुए कार्यकर्ताओं ने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कहा कि नीट परीक्षा में बड़े पैमाने पर धांधली से भाजपा सरकार का बेरोजगार विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि नीट परीक्षा 5 मई को आयोजित की गई थी, जिसमें 23 लाख से अधिक विद्यार्थी शामिल हुए थे। परीक्षा का परिणाम 14 जून को आना था लेकिन यह परिणाम जल्दबाजी में 4 जून को ही घोषित कर दिया गया। पहले नीट परीक्षा पेपर लीक की खबर आई थी अब रिजल्ट में गड़बड़ी से देश के लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है।

उन्होंने नीट परीक्षा में हुई धांधली की सीबीआई जांच और दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की। उन्होंने चुनाव खत्म होते ही टोल टैक्स और दूध के दाम बढ़ाये जाने पर भी केंद्र सरकार की आलोचना की। वहां पर ममता रानी, सुनील आर्य, गोपाल भसीन, सतीश कुमार, रामकृष्ण सैनी, अजीज खान, अबरार, मोहन कुमार, उमा सरकार, भूपेश सोनी, बेबी सिकदर, आसिम पाशा समेत तमाम मौजूद थे।

LEAVE A REPLY