धार्मिक भावनाएं भड़काने पर हिन्दू महिला के खिलाफ केस दर्ज, कहे थे अपशब्द; वीडियो हुई वायरल

0
80

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून से धार्मिक भावनाएं भड़कानें का मामला सामने आया है। यहां पर दुकान से पोस्टर फाड़ने व दूसरे समुदाय के लोगों पर टिप्पणी करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने हिन्दू संगठन की नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो हैं जिसमें दिखने वाली महिला का नाम राधा धोनी है। राधा धोनी की अपने कुछ साथियों के साथ आईएसबीटी हरिद्वार रोड पर स्थित अमन जनरल स्टोर के सामने जमकर हंगामा किया।

दूसरे संप्रदाय पर की आपत्तिजनक टिप्पणी
दरअसल इस स्टोर को दूसरे संप्रदाय के व्यक्तियों की ओर से संचालित किए जाने तथा दुकान के बाहर हिन्दू धर्म के नाम का बोर्ड लगाकर दुकान में लगे हिंदू देवताओं के चित्रों पर आपत्ति जताते हुए दूसरे संप्रदाय पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
राधा धोनी ने लोगों के साथ मिलकर दुकान के बोर्ड तथा उसमें लगे धार्मिक चित्रों को जबरदस्ती हटा दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया और मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दूसरे संप्रदाय के शाहनवाज को दुकान दी किराए पर
जांच में पता चला कि दुकान के स्वामी राकेश बोराई नाम के व्यक्ति हैं, जिन्होंने दुकान को गिरीश निवासी रायपुर को किराए पर दी गई थी। राकेश बोराई ने दुकान को आगे शाहनवाज निवासी मोहल्ला खाता खेड़ी सहारनपुर उत्तर प्रदेश को किराए पर दे दी।

LEAVE A REPLY