उत्तराखंड कांग्रेस: करन माहरा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, कहा- अपराधियों को संरक्षण दे रही पुलिस

0
122

Uttarakhand Congress President Karan Mahara ALlegations on Police and Government in Press Conference

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रदेश कि बदहाल कानून व्यवस्था पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देहरादून में महिला को बंधक बनाकर साढ़े सात लाख रुपये की लूट का मामला बेहद गंभीर है। उत्तराखंड पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है। राज्य में रोजाना आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। एससी-एसटी नियम के तहत अभी तक बेलड़ा गांव प्रकरण में पीड़ित को मुआजा नहीं मिला है। कहा कि लॉ एंड ऑडर संभालने में पुलिस विभाग नाकाम साबित हो रहा है।

उन्होंने यह आरोप बुधवार को प्रेसवार्ता कर लगाए। साथ ही सरकार पर भी हमला बोला। कहा कि सरकार अधिकांश काम गुजरात की कंपनी को दे रही है। करार होने के बाद इन्वेस्टर्स समिट की क्या जरूरत है।

सात लाख लोगों के रोजगार की घोषणा कोरी
माहरा ने कहा कि बेरोजगारी दर उत्तराखंड में डबल हो गई है। त्रिवेंद्र सरकार में सात लाख लोगों रोजगार की बात कहा गई। लेकिन अभी तक पूरी नहीं हुई। उन्होंने सरकार के हाकम सिंह से मिली भगत का भी आरोप लगाया। कहा कि भर्ती घोटाले को लेकर भी कांग्रेस जांच की मांग कर चुकी है। लेकिन कोई मांग नहीं मानी गई।

डेंगू के आंकड़े छिपा रहा विभाग
उन्होंने एम्स अस्पताल में आउटसोर्स से हुई 600 नियुक्तियों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री पर भी निशाना साधा। कहा कि डेंगू से इस समय पूरा प्रदेश बुरी स्थिति से जूझ रहा है। लेकिन सरकार आंकड़े छिपाने का काम कर रही है।

LEAVE A REPLY