उत्तराखंड में विधानसभा की 57 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा

0
156

उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष बंशीधर भगत ने अपनी ही पार्टी के प्रचंड बहुमत के रिकॉर्ड को तोड़ने का दावा किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी 57 से ज्यादा सीटों पर विजय होगी। भगत सोमवार को यमुना कालोनी स्थित आवास पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी परफॉरमेंस के आधार पर टिकट देगी.विधानसभा चुनाव से छह महीने पहले परफॉरमेंस जानने के लिए एक सर्वे कराएगी। उन्होंने कहा कि अभी तक पार्टी के सभी विधायकों की परफारमेंस बेहतर है। पूरे देश में पीएम नरेंद्र मोदी की लहर है और उनके करिश्माई नेतृत्व, प्रदेश सरकार की विकासपरक नीतियों और कार्यकर्ताओं के दम पर पार्टी 57 से अधिक सीटों पर कब्जा जमाएगी।
मुख्यमंत्री की इच्छाशक्ति और विजन की बदौलत सरकार ने संकल्प पत्र 85 प्रतिशत वादे पूरे कर दिए हैं। शेष अगले कुछमहीनों में पूरे हो जाएंगे। पार्टी के 525 प्रशिक्षकों ने 252 नमें से 239 मंडलों में प्रशिक्षण वर्ग पूरे कर लिए हैं।
इनमें 21 हजार कार्यकर्ता प्रशिक्षित हुए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम को प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा को प्रदेश सहप्रभारी बनाया है। दोनों अनुभवी नेताओं का पार्टी को मार्गदर्शन प्राप्त होगा।भगत ने कहा कि वह दिसंबर माह के दूसरे पखवाड़े से प्रदेश की सभी विधानसभाओं में जाकर कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। इस दौरान वह कई विधानसभाओं में रात्रि प्रवास भी करेंगे

 

 

 

LEAVE A REPLY