ऋषिकेश में गंगा में डूबे पंजाब और हरियाणा के दो युवकों के शव बरामद

0
112

ऋषिकेश: यमकेश्वर ब्लाक में मालाखुंठी में बीते रोज डूबे फरीदकोट पंजाब निवासी युवक सहित मंगलवार को फूलचट्टी घाट में डूबे फरीदाबाद हरियाणा निवासी युवक का शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किया है।

बीते रविवार को शीशम झाड़ी मुनिकीरेती में डूबी बालिका की गंगा में तलाश कर रही एसडीआरएफ की टीम को बहत्तर सीड़ी घाट से एक युवक का शव बरामद हुआ। उप निरीक्षक एसडीआरएफ कविंद्र सिंह सजवान ने बताया कि बीते मंगलवार को फूलचट्टी घाट में नहाते समय दयालपुर फरीदाबाद हरियाणा निवासी 25 वर्षीय कृष्ण कुमार डूब गया था।

इस युवक का शव बहत्तर सीड़ी घाट से बरामद किया गया। एसडीआरएफ की टीम ने बीते रविवार को मालाखुंठी में नहाते वक्त डुबे फरीदकोट, पंजाब निवासी 23 वर्षीय मनदीप सिंह का शव भी सिरासू पुल के समीप डीप डाइविंग टीम ने बरामद किया है। दोनों शव पुलिस को सौंप दिए गए।

रुड़की गंगनहर में पांच युवक डूबे, दो की मौत

रुड़की के भगवानपुर क्षेत्र से गंगनहर नहाने आए पांच दोस्तों में तीन को जल पुलिस के गोताखोरों ने बचा लिया, जबकि दो दोस्‍तों की मौत हो गई। उनके शव बरामद कर लिए गए हैं। भगवानपुर थाना क्षेत्र के पांच युवक रुपेश (20 वर्ष) निवासी छापुर, भगवानपुर, सागर (19 वर्ष) निवासी सिकंदरपुर, भगवानपुर, अजय (18 वर्ष) निवासी चौल्ली शहाबुद्दीनपुर, भगवानपुर, राहुल (20 वर्ष), बादल (19 वर्ष) निवासी खुब्बनपुर भगवानपुर गंगनहर में नहाने आए थे। इसमें रूपेश और सागर की मौत हो गई।

 

LEAVE A REPLY