देश में कोरोना संक्रमण बढने से इसका असर पहाङो की रानी मसूरी के पर्यटन व्यवसाय पर भी पढने लगा है । शहर मे होटलों की बुकिंग कैंसिल हो रही है , शहर पर्यटको के बिना विरान पङा है ।

0
153

पहाङो की रानी मसूरी में कोरोना संक्रमण के चलते पर्यटन व्यवसाय पर असर देखने को मिल रहा है । शहर में पर्यटकों की संख्या में भारी कमी आई है , जिससे पर्यटन व्यवसाय से जुङे लोगों के सामने आर्थिक संकट खङा हो गया है । कोरोना के नए स्ट्रेन के चलते शहर में पर्यटक कम संख्या मे आ रहे है ।
देश में कोरोना संक्रमण की नई स्ट्रेन का असर अब पहाङो की रानी मसूरी शहर में पर्यटन व्यवसाय पर भी देखने को मिल रहा है । शहर में पर्यटकों की संख्या में भारी कमी आई है ,पर्यटकों के बिना शहर विरान हो गया है , मसूरी की धङकन मालरोङ में गिनती के ही सैलानी घुमते नजर आ रहे है ।शहर के करीब चौर से अधिक होटल ,होम स्टे में से अधिकांश खाली पङे है । होटलों की बुकिंग कैसिंल हो रही है ,जिससे पर्यटन व्यवसायी लोगो के सामने आर्थिक संकट खङा हो गया । पर्यटन व्यवसाय से जुङे लोगों का कहना है कि  कोरोना के नए स्ट्रेन का मसूरी के पर्यटन पर बङा असर पङा है शहर के होटलों में पचास फीसदी से अधिक बुकिंग कैसिंल हो रही है । वीकेंड पर मसूरी के होटल खाली है .

LEAVE A REPLY