देहरादून में कई रूटों पर दो घंटे तक डाइवर्ट रहेगा ट्रैफिक, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के दौरे पर यह यातायात प्लान

0
84

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के देहरादून दौरे को लेकर आज शहर के कुछ रूटों पर ट्रैफिक डायर्वट रहेगा। ट्रैफिक शाम 3 बजकर 30 मिनट से लेकर साढ़े पांच बजे के लिए डायवर्ट किया जाएगा। एसपी ट्रैफिक अक्षय कोंडे ने बताया कि ट्रैफिक हाथीबड़कला मार्ग, कैंट मार्ग, सम्पूर्ण जीएमएस मार्ग, आईएसबीटी मार्ग, सेंट ज्यूड्स चैक पर बंद कर डाइवर्ट किया जाएगा। उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि कार्यक्रम के दौरान दोपहिया और तिपहिया वाहनों का प्रयोग करने से बचें।

रक्षा मंत्री को ज्ञापन देंगे पूर्व सैनिक
देहरादून दौरे पर आ रहे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पूर्व सैनिकों ज्ञापन देंगे। ज्ञापन ओआरओपी-टू की विसंगतियों पर दिया जाएगा। द्वितीय गढ़वाल राइफल्स के पूर्व सैनिकों की बैठक में रविवार को यह निर्णय लिया गया।

बटालियन के पूर्व सैनिकों की बैठक जीएमएस रोड स्थित होटल में हुई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व सैनिक संघर्ष समिति देवभूमि उत्तराखंड के अध्यक्ष राजपाल सिंह रावत लांस नायक ने की। बैठक में पूर्व सैनिकों की पेंशन-भत्तों से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा हुई। इस दौरान मुद्दा उठा कि लंबे समय से मांगे उठाए जाने के बावजूद समाधान नहीं हो रहा है।

इसलिए रक्षा मंत्री को ज्ञापन देने का फैसला लिया गया। इस दौरान राजपाल सिंह रावत ने दुर्गा चैक, भानियावाला समिति कार्यालय के लिए 200 गज जमीन देने की घोषणा की। इस पर उनका आभार जताया गया। इस दौरान दिल्ली में जंतर मंतर पर चल रहे धरने के बारे में चर्चा हुई। बैठक में कैप्टन आलम सिंह भंडारी, नायब सूबेदार पूर्णानंद, सूबेदार हीरा सिंह रावत, कैप्टन कैलाश कोटनाला शामिल रहे।

LEAVE A REPLY