धामी सरकार की 03 मई को होगी कैबिनेट बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

0
70

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक होने जा रही है। कैबिनेट बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। शासन ने कैबिनेट बैठक को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। धामी सरकार की कैबिनेट बैठक 03 मई को आयोजित होने जा रही है। मंत्रि परिषद विभाग ने इसका सरकुलर जारी कर दिया है।

सचिवालय में पूर्वाहन 11 बजे से होने वाली बैठक में निजी विश्व विद्यालयों की स्थापना को संशोधित नियमावली, वीआरपी-सीआरपी की नियुक्ति आउटसोर्स से करने, मंत्रियों को नौकरशाहों की एसीआर लिखने का अधिकार देने आदि प्रस्तावों को हरी झंडी मिल सकती है।

प्रखर राजनेता थे हेमवती नंदनः धामी
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि देश-दुनिया में स्व. हेमावतीनंदन बहुगुणा ने कुशल प्रशासक, प्रखर राजनेता और औजस्वी वक्ता के रूप में पहचान बनाई। स्व. बहुगुणा की जयंती के पूर्व संध्या पर जारी संदेश में धामी ने कहा कि उनका पर्वतीय क्षेत्रों के विकास का एक सपना था। अपनी संस्कृति व सभ्यता से भी उन्हें बड़ा लगाव था। अपनी विलक्षण प्रतिभा के बल पर उन्होंने भारतीय राजनीति में अलग पहचान बनाई। केंद्र में मंत्री रहते हुए उन्होंने पहाड़ के लिए हित में अनेक योजनाएं शुरू की।

LEAVE A REPLY