पौड़ी की आकांक्षा पौराणिक शो में नजर आएंगी पार्वती के किरदार में

0
637

देहरादून। सोलह श्रृंगार और पालमपुर एक्सप्रेस जैसे धारावाहिक में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी देहरादून की आकांक्षा रावत एंड टीवी पर पौराणिक शो ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस शो में उन्हें मां पार्वती का किरदार निभाने का मौका मिला है। टीवी शो से पहले आकांक्षा साउथ की फिल्मों में भी धमाल मचा चुकी हैं।

मूल रूप से पौड़ी जिले के व्यास घाट के केंदुल गांव की आकांक्षा रावत का परिवार इस समय देहरादून में रहता है। आकांक्षा ने बताया कि टीवी शो ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ में भगवान शिव, मां पार्वती और हनुमान की कहानी दर्शायी गई हैं।

इन कहानियों के जरिये आस्था, भक्ति का संदेश दिया गया है। आकांक्षा ने बताया कि पौराणिक भूमिका अनूठी और चुनौतीपूर्ण होती है। शो एंड टीवी पर सोमवार से शुक्रवार तक रात साढ़े नौ बजे से प्रसारित किया जा रहा है।

धारावाहिक राधाकृष्ण से रही चर्चाओं में

सोनी टीवी पर पालमपुर एक्सपे्रस के बाद स्टार भारत पर धारावाहिक राधाकृष्ण में कृतिदा का किरदार निभाने के बाद आकक्षा काफी चर्चाओं में रही। आकांक्षा ने बताया कि वह धारावाहिक में मिले किरदार को ईश्वर का आशीर्वाद मानती हैं।

उन्होंने बताया कि किसान परिवार से ताल्लुक रखने के कारण उन्होंने पहाड़ को नजदीकी से जानने की कोशिश की। पढ़ाई दिल्ली और मुम्बई में होने के बाद भी उन्हें पहाड़ से गहरा लगाव है। जब भी समय मिलता है वह पहाड़ जरूर जाती हैं।

LEAVE A REPLY