मोटर ट्रांसपोर्ट हड़ताल को परिवहन महासंघ का समर्थन, गृहमंत्री के नाम दिया ज्ञापन; नए कानून में सरलीकरण किए जाने की मांग

0
64

ऋषिकेश। आल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस की हड़ताल का उत्तराखंड परिवहन महासंघ ने समर्थन करते हुए बुधवार तक अपने वाहनों का संचालन ठप रखने का निर्णय लिया है। इसी के साथ महासंघ ने उप जिलाधिकारी को केंद्रीय गृहमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिया।

मंगलवार को बस अड्डे पर स्थित एक होटल में परिवहन महासंघ के अध्यक्ष सुधीर राय के संचालन में आयोजित बैठक में परिवहन महासंघ से जुड़े तमाम पदाधिकारी ने कहा कि उत्तराखंड में पहले से ही वाहन चालकों का अभाव है इस कानून के लागू होने के बाद परिवहन मालिकों को वाहन चलाने वाले चालको‌ की किल्लत से जूझना पड़ेगा।

कानून में सरलीकरण किए जाने की मांग
आल इंडिया ट्रांसपोर्ट यूनियन के सदस्य दिनेश बहुगुणा ने कहा कि कई वर्षों से देखने में आ रहा है कि आज का युवा चालक बनने को तैयार नहीं है। जिसके कारण निजी वाहन हो या संस्थाओं से जुड़े वाहनों के मालिकों को अपने वाहन चलाने के लिए भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अगर यह कानून लागू हो गया तो तमाम वाहन चालक परेशान हो जाएंगे जिन्होंने कानून में सरलीकरण किए जाने की मांग की।

गृहमंत्री के नाम भी दिया गया ज्ञापन
बैठक में टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष विजयपाल रावत, टैक्सी मैक्सी कैप के अध्यक्ष भगवान सिंह राणा, मनोज ध्यानी ,दिनेश बहुगुणा, हेमंत डंग, बलवीर सिंह नेगी, यशपाल सिंह राणा, विनोद भट्ट, संजय शर्मा ,नरेंद्र वर्मा, लोकेश तायल जितेंद्र सिंह सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। बैठक के पश्चात सभी ने तहसील में प्रदर्शन कर उप जिला अधिकारी के माध्यम से गृहमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिया।

LEAVE A REPLY