विवाहिता ने प्रेमी संग मिलकर पति की मौत को दिया अंजाम ,दोनों आरोपी पुलिस की गिरप्त में।

0
239
सात फेरे लेकर उम्रभर साथ निभाने का वादा कर  एक पत्नी ने ऐसा कुछ कर दिया कि जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है।जो  पत्नी पती की लंबी उम्र की कामना के लिये हजारों मिन्नते करती हो वही पत्नी एक दिन पति की जान ले ले औऱ वही पत्नी खुद अपना सुहाग छीन ले  और शादी में लिए सात फेरों के वचन को तोड़ दे तो शिकवा किस से करे …जी हां पति की हत्या का  ऐसा ही एक  मामला राजधानी देहरादून से सामने आया है जहाँ  पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की हत्या को अंजाम दे दिया  पुलिस ने मामले में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ़्तार कर लिया है देखिये जुर्म की दास्तान की ख़ास रिपोर्ट..
 मामला राजधानी के रायपुर थाना क्षेत्र का है जहां वीडियो में खड़ी विजयलक्ष्मी पर आरोप है की उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति पंकज की हत्या कर दी । विजयलक्ष्मी की शादी साल 2006 में पंकज से हुई थी लेकिन शादी के बाद ही दोनों में आपसी झगड़े  होते रहते थे लेकिन शायद पंकज को यह पता न था कि जिस युवती से वह सात फेरे लेकर शादी कर रहा है वही एक दिन उसकी मौत की वज़ह बनेगी और उसकी बेटी से उसके बाप का साया छीन लेगी ।शादी के बाद विजयलक्ष्मी के इश्क में रोड़ा बन रहे उसके पति को पत्नी ने नींद की गोलियां दे दी और ख़त्म कर दिया प्यार का वो किस्सा जिसकी शुरुआत 2006 में हुई थी ।
मामले में एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया 28 तारीख को रायपुर थाने में डेथ मेमो मिला था जिस पर पंचायत नामा और पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई है मृतक की माँ द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर रायपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है . मामले की विवेचना पर पता चला कि पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते पति पंकज को नींद की  गोलियां खिलाई थी जिसके बाद उसकी मौत हुई एसपी सिटी ने कहा की मामले में  बिसरा की जांच करवाई जाएगी ।

LEAVE A REPLY