प्रॉपर्टी डीलर ने कार सवारों की ओर झोंका फायर, बाल बाल बचा पीड़ित

0
76


देहरादून। कोतवाली क्षेत्र के माता मंदिर रोड पर प्रॉपर्टी डीलर ने एक व्यक्ति की कार रोककर कार सवारों की ओर फायर झोंक दिया, जिसमें पीड़ित बाल-बाल बचा। शिकायत के बाद पुलिस ने फायर झोंकने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फायर झोंकने वाला एक बिल्डर का दामाद बताया जा रहा है। कोतवाली नेहरू कॉलोनी इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि मुन्ना दत्त जोशी पुत्र गोपाल दत्त जोशी निवासी नेहरू रोड, सुभाष नगर, क्लेमनटाउन ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। बताया कि वह बिल्डर राकेश बत्ता के यहां नौकरी करता है। गुरुवार को दोपहर 12 बजे के करीब वह अपने साथी सोहन सिंह नेगी के साथ कार से माता मंदिर रोड से आराघर की तरफ जा रहा था।

इसी बीच शान शर्मा व आठ से दस अन्य लोगों ने उनकी कार रोक ली और उनके साथ गाली-गलौच करने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो शान शर्मा ने उन्हें जान से मारने की नीयत से उनकी ओर फायर झोंक दिया। फायर से उनके कार का शीशा टूट गया और वह बाल-बाल बच गए। आरोप लगाया कि शान शर्मा व अन्य लोग उन्हें व उनके मालिक को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।

तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपित शान शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी राजेश शाह ने बताया कि आरोपित बिल्डर राकेश बत्ता का दामाद है। पीड़ित ने बताया कि उनकी बेटी और दामाद के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है। कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY