सफाई कर्मचारी यूनियन ने चुनाव की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

0
82


सफाई कर्मचारी यूनियन ने चुनाव की मांग के मामले में नगर निगम में प्रदर्शन किया साथ ही नगर आयुक्त विनय शंकर पांडेय को ज्ञापन दिया। संघ से जुड़े कर्मचारी नारेबाजी करते हुए नगर निगम में पहुंचे फिर प्रदर्शन किया फिर नगर आयुक्त से मिलकर अपनी बात उनके सामने रखी।

देहरादून। नगर निगम में सफाई कर्मचारी यूनियन का चुनाव कराये जाने का मामला एक बार फिर से उछल गया है। राष्ट्रीय सफाई मजदूर संघ ने चुनाव कराने की मांग को लेकर नगर आयुक्त विनय शंकर पांडेय को ज्ञापन दिया। संघ से जुड़े कर्मचारी नारेबाजी करते हुए नगर निगम में आये। फिर प्रदर्शन किया।

इसके बाद नगर आयुक्त से मिलकर उन्होंने अपनी बात रखी। संघ के प्रदेश अध्यक्ष नरेश वैध ने बताया कि नगर निगम की सफाई कर्मचारी यूनियन का कार्यकाल खत्म हुई काफी समय हो चुका है। इसके बावजूद चुनाव की तिथि तय नहीं कि जा रही है। संघ इससे पहले भी नगर निगम के अधिकारियों को ज्ञापन दे चुकी हैं। उन्होंने नगर आयुक्त को बताया की सफाई कर्मचारियों की बैठक में 15 फरवरी को चुनाव कराने का प्रस्ताव पास हुआ है। इसलिये नगर निगम प्रशासन से मांग है कि चुनाव इसी तिथि में कराए जाएं। इस दौरान नगर अध्यक्ष सोनू खैरवाल, इंद्र सिंह, पप्पू मेजर सिंह चैहान, किशनपाल, विजय चैधरी आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY