डब्ल्यूआईसी में दो दिवसीय वार्षिक उत्तराखंड यूथ फेस्टिवल का आगाज

0
170


देहरादून। हमारे संवाददाता। दो दिवसीय वार्षिक उत्तराखंड यूथ फेस्टिवल का आगाज शनिवार को वर्ल्ड इंटीग्रिटी सेंटर इंडिया (डब्लयूआईसी) में हुआ। फेस्टिवल के पहले दिन प्रदेश के विभिन्न जनपदों से पहुंचे 100 से अधिक युवाओं ने चित्रकला, कविता, मॉडलिंग, अभिनय, नृत्य और गायन आदि विधाओं में शानदार प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।

आराध्या एंटरटेनमेंट व अपना रोटी बैंक के सहयोग से आयोजित दो दिवसीय यूथ फेस्टिवल का शुभांरभ गणेश वंदना के साथ हुई। इस अवसर पर यूवाईएफ संस्थापक हिमांशु पुंडीर ने कि विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत्त युवाओं को प्रोत्साहित करने के साथ ही मंच प्रदान करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम में गढरत्न लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से युवाओं को उत्कृष्ट कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। वहीं युवाओं की ओर से इस अवसर पर फैशन सामाग्री, हस्तशिल्प व भोजन के स्टाल लगाए गए। साथ ही युवाओं की ओर से अलग-अलग विधाओं में आयोजित प्रतियोगिता में हुनर का प्रदर्शन किया गया। इसके अलावा युवाओं की ओर से विभिन्न सामाजिक विषयों पर भी अभिनय की शानदार प्रस्तुति दी गई। इस मौके पर ज्यूरी टीम में दिनेश चमोली, दुर्गेश कुड़ियाल, मगन सिंह पुंडीर, पूनम पुंडीर, मनोज ठाकुर और प्रेमा जोशी, पायल गुरुंग, साहिल सिंह, निकिता रावत, संदीप चौहान आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY