अवैध शराब और चरस के साथ 2 महिलाओं सहित सात गिरफ्तार

0
122


ऋषिकेश। ऋषिकेश कोतवाली की पुलिस ने 350 पव्वे देशी शराब के साथ दो महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चरस तस्करी में भी दो को दबोचा। सभी तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

देर रात पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। एक पुलिस टीम ने कैनाल गेट आइडीपीएल श्यामपुर की ओर से दो स्कूटी पर आ रहे तीन पुरुष व एक महिला को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने 200 पव्वे देशी शराब के बरामद किए। आरोपितों की पहचान अरुण साहनी, रजत, रेखा, मारकंडे जेसवाल सभी निवासी चंद्रभागा बस्ती ऋषिकेश के रूप में हुई है। वहीं, एक पुलिस टीम ने चेङ्क्षकग अभियान के दौरान मायाकुंड ऋषिकेश निवासी गुजरी को 150 पव्वे देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

चरस तस्करी में दो गिरफ्तार

ऋषिकेश कोतवाली की स्पेशल टास्क फोर्स ने नटराज चैक ढालवाला पुल के पास से दो व्यक्तियों को एक कार यूके 14ई 4085 में चरस की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से अलग-अलग 709 ग्राम चरस बरामद की।

पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज कर दोनों के विरुद्ध एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। आरोपितों की पहचान रोहित कुमार मनेरीभाली ऋषिकेश व विनोद मसीह टीएसडीसी कॉलोनी निवासी के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY