भाजपा का राहुल से सवाल- सेनाध्यक्ष को अपशब्द और मसूद को जी कहने का कारण स्पष्ट करें

0
70


देहरादून। संवाददाता। उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के देहरादून आगमन पर उनसे सवाल किया है कि उनकी पार्टी के नेता सेनाध्यक्ष को अपशब्द कहते हैं और वे स्वयं आतंकी मसूद को मसूद जी कह कर उसका सम्मान करते हैं। इसका कारण बताए।

शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ देवेंद्र भसीन ने यहाँ कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के देहरादून आगमन पर भाजपा को कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन भाजपा उनके इस सैन्य बहुल प्रदेश में आगमन पर उनसे यह सवाल ज़रूर पूछना चाहती है कि एक और उनकी पार्टी के नेता सेनाध्यक्ष के प्रति अपशब्द का प्रयोग करते है और दूसरी तरफ़ आतंकियों के प्रति हमदर्दी दिखाते हैं। यहाँ तक कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने स्वयं आतंकी सरगना मसूद को मसूद कह कर उसके प्रति सम्मान व्यक्त किया है। क्यों? उन्होंने कहा कि इन बातों से कांग्रेस के चरित्र का ख़ुलासा हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी को इस गम्भीर मामले पर उत्तराखंड सहित देश की जनता को जवाब देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सेना के शौर्य पर सवाल उठाती रहती है। पहली सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत माँगने वाली कांग्रेस के नेताओं ने पुलवामा की आतंकी घटना व सेना के जवाब को लेकर जिस प्रकार का व्यवहार किया उससे कांग्रेस सवालों के घेरे में है।

डॉ भसीन ने कहा कि कंधार प्रकरण में आतंकी मसूद को छोड़ने पर अटल जी की सरकार पर आरोप लगाने वाले श्री राहुल यह भूल गए कि वह निर्णय र्सर्व दलीय बैठक में लिया गया था जिसमें डॉ मन मोहन सिंह उपस्थित थे। उन्होंने सवाल किया कि श्री राहुल को बताना होगा कि कांग्रेस सरकार में मंत्री श्री ग़ुलाम नबी आज़ाद के साले व सांसद नैशनल कोन्फ़्रेन्स सांसद सैफ़ुद्दीन सोज़ की बेटी को छुडवाने के लिए आठ आतंकी क्यों छोड़े गए ?ऐसी घटनाएँ आठ से भी अधिक हैं।

डॉ भसीन ने कहा की कांग्रेस अध्यक्ष को बताना चाहिए कि किसके इशारे पर वह राफ़ेल डील रद्द करा कर देश की वायुसेना को कमज़ोर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे बहुत से सवाल हैं जिनका कांग्रेस को उत्तराखंड व देश की जनता को उत्तर देना होगा ।

LEAVE A REPLY