पीएम मोदी 28 को मोदी मैदान में जनसभा को करेगें संबोधित

0
109

देहरादून।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च को ऊधमसिंहनगर जिले के अंतर्गत रुद्रपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बीती 14 फरवरी को उत्तराखंड दौरे पर आए मोदी तब रुद्रपुर में आयोजित रैली में नहीं पहुंच पाए थे। हालांकि, मोबाइल से संबोधित कर उन्होंने जल्द रुद्रपुर आने का वायदा किया था।

28 मार्च की रैली को उनके इस वायदे से जोड़कर भी देखा जा रहा है। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद उत्तराखंड में प्रधानमंत्री की यह पहली रैली होगी। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने बताया कि प्रधानमंत्री का 28 मार्च को रुद्रपुर रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। उन्होंने कहा कि पिछली बार प्रधानमंत्री रुद्रपुर नहीं पहुंच पाए थे। अब वह रुद्रपुर आकर अपना वायदा पूरा कर रहे हैं। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन के अनुसार प्रधानमंत्री की यह रैली रुद्रपुर में मोदी मैदान के नाम से प्रसिद्ध मैदान में होगी। रैली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

उन्होंने बताया कि रैली में भाजपा के राष्ट्रीय और प्रांतीय नेताओं के साथ ही पार्टी प्रत्याशी भी शामिल होंगे। द्वाराहाट जाएंगे मुख्यमंत्री डॉ.भसीन ने यह भी जानकारी दी कि 28 मार्च को प्रधानमंत्री की रैली के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रुद्रपुर से द्वाराहाट, चैखुटिया जाएंगे। मुख्यमंत्री वहां जनसभा को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY