युवा कांग्रेस ने पीएम मोदी पर बोला हमला, रैली को लेकर उठाए सवाल

0
284


देहरादून। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं उत्तराखंड प्रभारी अंकुर वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर सवाल उठाए हैं। ‘युवाओं को हिसाब दो-जवाब दो’ अभियान का एलान करते उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पास उपलब्धि के तौर पर बताने जैसा कुछ भी नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी के पास जनता के सवालों का जवाब भी नहीं है। पर अब चुनाव में जनता जवाब देगी।

कांग्रेस भवन में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में महंगाई व बेरोजगारी अपने चरम पर पहुंच गई है। अब भाजपा नेता मोदी के नाम पर गुमराह कर रहे हैं। कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। राज्य के मंत्री ही कानून की मजाक बना रहे हैं। युवा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता विकास नेगी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने युवाओं से वादा किया था कि प्रत्येक वर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। पर बेरोजगारी की स्थिति यह कि 45 साल का रिकार्ड टूट गया है। इस दौरान प्रदेश महासचिव सोनू हसन, प्रदेश संयोजक शिवा वर्मा, मोहित ग्रोवर, वसीम अहमद मौजूद रहे।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं उत्तराखंड प्रभारी अंकुर वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर सवाल उठाए हैं। ‘युवाओं को हिसाब दो-जवाब दो’ अभियान का एलान करते उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पास उपलब्धि के तौर पर बताने जैसा कुछ भी नहीं है।

LEAVE A REPLY