कांग्रेस को पीएम का विरोध करना उचित नहीं-डाॅ भासीन

0
78


देहरादून। संवाददाता। भाजपा ने कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री का पुतला जलाए जाने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यों से कांग्रेस अपने अपराधों से बच नहीं सकती। भाजपा ने पूर्व मुख्य मंत्री द्वारा एक घंटे को उपवास को हास्यास्पद बताया ।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए कहा कि कांग्रेस इस प्रकार की गतिविधियों से अपने अपराधों से बचने व जनता को भ्रमित करने की कोशिश करती रहती है। लेकिन जनता सब बातों को समझती है और कांग्रेस अपने अपराधों से भाग नहीं सकती। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने श्री राजीव गांधी के बारे जो बयान दिया वह सत्य है और वह इतिहास का काला अध्याय है ।

बोफोर्स घोटाला और उसके मुख्य दलाल क्वात्रोची को भारत से भागने में श्री राजीव गांधी सीधे तौर पर शामिल थे। उनके कार्यकाल में हुए भोपाल गैस कांड में सैकड़ों लोग मारे गए थे और हजारों लोग शारीरिक रूप से अपंग हो गए थे।श्री राजीव गांधी ने इस कांड के अपराधी एंडरसन को भारत से भागने में सीधी मदद की । इसके अलावा 1984 के सिख नर संहार में हजारों सिखों की हत्या के लिए श्री राजीव गांधी जिम्मेदार थे । लेकिन कांग्रेस इन अपराधों के लिए अपनी जिम्मेदारी से भागती रही है और अब जब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जिन्हें राहुल गांधी एंड कम्पनी ने बदनाम करने व उन्हें ख़राब से ख़राब अपशब्द कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी को जरा सा आयना दिखाया तो कांग्रेसी बौखला गए।

डॉ भसीन ने कहा कि पूर्व मुख्य मंत्री द्वारा दलित हत्या प्रकरण पर आज जो उपवास रखा गया हास्यास्पद नाटक था। सब पूछ रहे हैं कि उनका दलित प्रेम घटना के इतने दिनों बाद कैसे जाग उठा । जबकि मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र रावत के निर्देश पर अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे डाला जा चुका है और सरकार व भाजपा पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं । राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग भी उत्तराखंड आ चुका है और कार्यवाही चल रही है । अब पूर्व मुख्यमंत्री का यह उपवास मजाक का विषय बन कर रह गया।
भाजपा नेता ने श्रीमती इंदिरा ह्रिदयेश द्वारा पूर्व मुख्य मंत्री के उपवास के बारे में दिए गए बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस में गम्भीर गृह युद्ध चल रहा है और कांग्रेस नेताओं के विभिन्न कार्यक्रम मूलतः गृहयुद्ध में अपने अस्तित्व की लड़ाई का अंग हैं।

LEAVE A REPLY