वित्त मंत्री पंत के निधन पर 6 जून को राजकीय अवकाश व तीन दिन राज्यकीय शोक घोषित

0
98


देहरादून। संवाददाता। प्रकाश पंत के निधन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट ने शोक व्यक्त किया है। ,इसी वजह से 6 जून को सरकार की ओर से अवकाश घोषित किया जा चुका है। जबकी राजकीय शोक के चलते प्रदेश भाजपा के कार्यक्रम तीन दिन तक स्थगित रहेंगे। साथ ही सभी मुख्यालयों में भी राजकीय शोक घोषित किया गया है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने उत्तराखंड के वित्त व संसदीय कार्यमंत्री प्रकाश पंत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके निधन से अपूर्णनीय क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा के सभी कार्यक्रम पंत के निधन के शोक में तीन दिन तक स्थगित रहेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रदेश के वित्त व संसदीय कार्यमंत्री प्रकाश पंत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि पंत का हमारे बीच न रहने से प्रदेश व भाजपा को भारी क्षति हुई है । उन्होंने एक मंत्री व विधायक के रूप में व भाजपा नेता के रूप में जो योगदान दिया वह हमेशा याद रखा जाएगा। उनके न रहने से जो रिक्तता पैदा हुई है उसे भरा नहीं जा सकेगा।

भट्ट ने कहा कि पंत व उनके तीन दशक से पुराने सम्बंध थे और ये सम्बंध राजनीतिक न हो कर वैयक्तिक थे। उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत क्षति पहुँची है और इसकी पूर्ति सम्भव नहीं होगी। भट्ट ने कहा कि पंत के निधन के शोक में प्रदेश में भाजपा के सभी कार्यक्रम तीन दिन तक स्थगित रहेंगे। वहीं मुख्यमंत्री ि़त्रवेंद्र सिंह रावत ने भी पंत के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है।

LEAVE A REPLY