खाई में गिरी सीआईएसएफ इंस्पेक्टर के परिवार की कार, सभी लोगों की मौत

0
69


देहरादून। देहरादून जिले के त्यूनी में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। बताया गया कि कार में सीआईएसएफ इंस्पेक्टर व उनका परिवार सवार था। कार सवार सभी छह लोगों की मौत हो चुकी है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि सभी के शव खाई से निकाले जा चुके हैं।

cisf inspector car fell into gorge at tiuni chakrata dehradun photos

हादसे में सीआईएसएफ इंस्पेक्टर पवन नेगी, उनकी पत्नी रश्मि, बेटी ईशीका, बेटी आरव, महिला रिश्तेवार मूर्ति देवी और सुमन देवी मौत हो गई है।

बताया गया कि आज कार बानपुर से त्यूणी बाजार की ओर आ रही थी और अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर त्यूनी पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य किया। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

नीलकंठ मार्ग पर वैन दुर्घटनाग्रस्त, चार घायल
वहीं ऋषिकेश में हरियाणा के यात्रियों को लेकर नीलकंठ से ऋषिकेश आ रही एक वैन बैराज से कुछ पहले अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इसमें ड्राईवर समेत तीन लोग घायल हो गए। इसी दौरान गुजर रहे विधानसभा अध्यक्ष ने रुककर घटना का जायजा लिया और घायलों को अपने एस्कॉर्ट वाहन से एम्स पहुंचाया।

रविवार को नीलकंठ बैराज रोड पर हरियाणा से आए यात्रियों की वैन पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि यात्रा नीलकंठ के दर्शन कर वापस ऋषिकेश आ रहे थे। अचानक बैराज से पहले कुछ यात्रियों की गाड़ी सड़क से उतर गई और अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। पूछताछ में घायलों ने अपना नाम कुलदीप, दिलीप पुत्र रघुबीर, अनीस पुत्र अनंतराम और शारदा देवी पत्नी रघुबीर निवासी बस स्टैंड के समीप, शीतला माता मंदिर, गुड़गांव बताया है। पुलिस के अनुसार घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY