देहरादून; 4 साल की बच्ची के साथ 11 साल के बच्चे ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

0
56


देहरादून। देहरादून में बुधवार देर रात एक चैंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां डालनवाला थाना क्षेत्र में चार साल की बच्ची संग दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

आरोपी की उम्र 11 साल बताई गई है। पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार की है। बच्ची के परिजनों ने बुधवार रात पुलिस को मामले की तहरीर दी।

एसपी सिटी श्वेता चैबे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

दुष्कर्म के आरोपी के घर कुर्की नोटिस चस्पा
वहीं रुड़की में युवती से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी के घर पुलिस ने कुर्की नोटिस चस्पा किया है। पुलिस ने आरोपी के परिजनों से उसकी जानकारी भी ली। करीब छह महीने पूर्व रुड़की की युवती ने यूपी के थाना भवन निवासी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से आरोपी पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहा है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती की यूपी के शामली के थाना भवन निवासी युवक से करीब एक साल पूर्व शादी में मुलाकात हुई थी। आरोप था कि युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया।

युवक कर चुका है शादी
करीब छह माह पूर्व युवती ने आरोपी आस मोहम्मद के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। तभी से आरोपी फरार है। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन उसका पता नहीं चला। एसआई मनसा ध्यानी ने बताया कि कोर्ट से कुर्की का नोटिस लिया था। बुधवार को आरोपी के घर कुर्की नोटिस चस्पा किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो कुर्की की जाएगी।

पुलिस आरोपी के घर कुर्की नोटिस चस्पा करने पहुंची तो उसके परिजनों से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि उसने एक युवती से शादी कर ली है और वह कभी घर पर नहीं आता। साथ ही शादी करने के बाद से वह उनके संपर्क में नहीं है।

LEAVE A REPLY