लॉ एंड आर्डर धवस्त, सदन में गूंजा मामला

0
62


देहरादून। आशीष बडोला। बीती रात पेट्रोल व्यपारी को गोली मारकर लाखों की लूट का मामला सदन में गूंजता सुनाया दिया। विपक्ष पूरी तरह से लॉ एंड आर्डर को लेकर सरकार को घेरता दिखा। वहीं सत्ता दल के बागेश्वर से विधायक चंदन रामदास ने दलितों के साथ हो रहे उत्पीड़न को लेकर सरकार पर निशान साधा। उन्होंने बताया कि सिर्फ टिहरी जिलें में दलित बालिकाओं के साथ तीन दुराचार की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन एक्सन मोड में नहीं दिखा। ऐसे में जिम्मेंदार अफसरों को निलंबित किया जाना चाहिए। वहीं शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने रिकार्ड श्रद्धालुओं के पहुंचने का हवाला देकर विपक्ष का जवाब दिया।

शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने जवाब देते हुए कहा कि यदि कानून व्यवस्था उचित नहीं होती, तो रिकार्ड श्रद्धालु देवभूमि का रूख ना करते। उन्होंने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि केदारनाथ दैवीय आपदा के बाद इस बार रिकार्ड श्रद्धालु बाबा के दर्शनों को पहुंचे। जिससें अकेले गढ़वाल मंडल विकास निगम को करीब 6 करोड़ के राजस्व का फायदा हुआ है।

वहीं अन्य धामों में भी देश सहित विदेशी श्रद्धालुओं के पहुंचने के रिकार्ड आंकड़े सामने आए हैं। मदन कौशिक ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि यदि सरकार लॉ एंड आर्डर का चलाने में नाकाम होती तो यात्रा सीजन में इस तरह के रिकार्ड न बनते। बाहरी व्यक्ति तभी देवभूमि आता है क्यांकि यहां शांति है।

LEAVE A REPLY