जीएमविएन यात्रियों को देगा मेंबरशिप कार्ड की सुविधा

0
97


देहरादून। संवाददाता। कॉरपोरेट सेक्टर्स और बड़े-बड़े शॉपिंग मॉल्स की तर्ज पर गढ़वाल मंडल विकास निगम भी यात्रियों को मेंबरशिप कार्ड देने की लगभग तैयारीया पूरी कर ली गई हैं। जल्द ही गढ़वाल मंडल विकास निगम के गेस्ट हाउस में रुकने वाले यात्रियों को अब मेंबरशिप कार्ड दिया जाएंगे। मेम्बरशिप कार्ड के तहत जीएमवीएन के गेस्ट हाउसों में रुकने वाले यात्रियों को पे-बैक प्वाइंट्स भी मिलेंगे।

हालांकि इस प्रक्रिया का लगभग काम पूरा हो ज्ञाय है इसके लिए जीएमवीएन ने एचडीएफसी बैंक से टायअप किया है। जिसमे यात्रियों को पे-बैंक पॉइंट्स के साथ ही एचडीएफसी बैंक की सुविधाएं भी मिलेंगी। आपको बता दे कि कुछ महीने पहले इस ओर कदम बढ़ाते हुए गढ़वाल मंडल विकास निगम ने टीम गठित की थी। जो मेंबरशिप कार्ड पर काम कर रही थी। लिहाजा जीएमवीएन ने लगभग सारा काम पूरा कर लिया है।

जल्द ही जीएमवीएन की नई वेबसाइट बनने के साथ ही मेम्बरशिप कार्ड की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। हालांकि मेम्बरशिप कार्ड सुविधा को सपोर्ट करने के लिए जीएमवीएन की नई वेबसाइट तैयार की जा रही है और नए वेबसाइट बनने में अभी कुछ समय तो जरूर लगेगा, लेकिन साल के अंत तक मेम्बरशिप कार्ड पूरी तरह संचालित होने लग जायेगी. जीएमवीएन प्रबंध निदेशक ईवा आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मेंबरशिप कार्ड जारी करने की प्रक्रिया में थोड़ा लेट जरूर हुआ है क्योंकि जीएमवीएन की जो वेबसाइट है वह काफी पुरानी है और वह कई चीजों को सपोर्ट नहीं कर रही है। इसलिए जीएमवीएन, नई वेबसाइट बनाने के लिए प्रयासरत है, हालांकि अभी कुछ प्रोसीजर की वजह से थोड़ा लेट हो रहा है लेकिन आगामी 2 महीने में नई वेबसाइट बनकर तैयार हो जाएगा।

LEAVE A REPLY