विधायक जोशी ने साहसी पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया

0
69


देहरादून। संवाददाता। प. दीन दयाल उपाध्याय एक्शन एण्ड रिसर्च सोसाइटी द्वारा आज विधायक गणेश जोशी की अगुवाई में अदम्य साहस का परिचय देने वाले जनपद देहरादून के पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

पुलिस कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में थाना रायपुर से का. केसर सिंह पंवार व का.सुरेन्द्र सिंह खंतवाल को सम्मानित किया गया। जिन्होने नेहरूग्राम स्थित यादव टेंट हाउस में आग लगने की सूचना पर मौके से चार लोगों को सकुशल बाहर निकाला था। थाना कोतवाली नगर से कां. प्रदीप कुमार व पकंज मल्लासी को सम्मानित किया गया जिन्होने क्षेत्र में साम्प्रदायिक घटना होने से रोका था।

थाना रायपुर से फैजान अली व राजेश कुमार को सम्मानित किया गया जिन्होने एक मकान में आग लगने की सूचना पर मौके से छह लोगों को बचाया था। थाना रायपुर से ही उ.नि. मनोहर सिंह रावत, का. राकेश डिमरी, मनमोहन नेगी, पकंज कुमार व रंजीत राणा को सम्मानित किया गया। जिन्होने सौंग नदी में फंसे लोगो को सकुशल बचाया था। थाना रायपुर से ही का. राजेश कुमार को सम्मानित किया गया। जिन्होने खुद गम्भीर चोटे खाई लेकिन एक महिला को जिन्दा बचा लिया।

LEAVE A REPLY