आयुर्वेदिक छात्रों के खिलाफ पुलिस की बर्बरता के खिलाफ एनएसयूआई का प्रदर्शन

0
65


देहरादून। संवाददाता। पुलिस प्रशासन द्वारा आयुर्वेदिक छात्र छात्राओं को धरना स्थल से हटाने की कोशिश के दौरान उन्हे आयी हुई चोटों के बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराने के मामले को गम्भीरता से लेते हुए एनएसयूआई द्वारा आज डीएवी महाविघालय के मुख्य द्वार पर राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन का पुतला दहन किया गया।


इस अवसर पर एनएसयूआई से जुड़े छात्र नेता उदित थपलियाल ने कहा कि आयुर्वेदिक कोर्स के छात्र छात्राएं विगत एक सप्ताह से बढ़ी हुई फीस के विरोध में धरना स्थल पर प्रदर्शन कर रहे थे। जिन्हे पुलिस प्रशासन द्वारा जबरदस्ती धरना स्थल से हटाने की कोशिश की गयी, पुलिस के साथ हुई झड़प में छात्र छात्राओं को चोटें भी आयी जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा छात्र छात्राओं का जमकर शोषण किया जा रहा है तथा उन्हे शान्तिपूर्ण ढंग से आन्दोलन की अनुमति भी नहीं दी जा रही है।

उन्होने कहा कि एनएसयूआई सरकार के इस दमनकारी कदम का विरोध करती है तथा आयुर्वेदिक कोर्स के छात्र छात्राओं को न्याय दिलाने के लिए उनका पूर्ण समर्थन करती है। इस अवसर पर अंकित बिष्ट, अक्षत भट्ट, पंकज नेगी, अक्षित रावत सहित कई छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY