मामूली बात पर खूनी संघर्ष, सिर पर चोट लगने से एक घायल; एम्स ऋषिकेश रेफर

0
152

हरिद्वार। हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। एक युवक के सिर पर भारी चीज से हमला कर दिया गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल ले जाने पर घायल एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बाप-बेटों सहित पांच के खिलाफ बलवा, मारपीट, हत्या की धमकी और गाली-गलौज की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, शाहबाज अंसारी निवासी निकट खजूर वाली मस्जिद मोहल्ला घोसियान ने शिकायत देकर बताया कि पांच नवंबर को उसके भाई रजब से तन्नू निवासी घोसियान रंजिश रखता है। आरोप है कि तन्नू ने उसके साथ अभद्रता करते हुए गाली-गलौज कर दी। विरोध करने पर मारपीट की। लोग इकट्ठा होने पर वह हत्या की धमकी देकर भाग निकला।

ये है मामला
अगले दिन छह नवंबर की रात रजब घर के बाहर खड़ा था। तभी तन्नू, उसका भाई बिट्टू, पिता नफीस, अर्श, अनीस ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे उसे चोटें आई। पास में ही खड़े सैफ अली निवासी घोसियान ने रजब को छुड़ाने की कोशिश की। तन्नू ने लोहे की रॉड से उसके सिर पर भी हमला कर दिया। जिससे वह बेहोश होकर गिर गया।

किया एम्स रेफर
जिला अस्पताल में ले जाने पर गंभीर हालत में उसे एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY