भाजपा पर नहीं पड़ेगा गठबंधन का असरः अमर सिंह

0
84


हरिद्वार। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के बीच हुए गठबंधन पर सवाल उठाए और कहा कि गठबंधन तो हो गया पर गेस्ट हाउस कांड मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर दर्ज कराए गए मुकदमे का क्या होगा। उन्होंने गठबंधन को मौकापरस्त राजनीति करार दिया।

अमर सिंह मकर संक्रांति के मौके पर मंगलवार को स्नान के लिए हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने यहां पर वीआईपी घाट पर गंगा स्नान किया और लोकसभा में भाजपा की सफलता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पदाआसीन होने के निमित्त विशेष पूजा भी की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि इससे कुछ होने वाला नहीं है, क्योंकि सपा और बसपा दोनों ही अपने वजूद की लड़ाई लड़ रहे हैं और उन्होंने इसके चलते ही यह गठबंधन किया है। भाजपा पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ेगा।

राज्यसभा सांसद अमर सिंह सपा से खासे नाराज नज़र आए। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में परिणाम कुछ भी हो, लेकिन मोदी और उनकी नीतियां जीतेंगी। जीएसटी को बताया कांग्रेस की परिकल्पना कहा मोदी ने जीएसटी की खामियों को सुधारने का काम किया। उन्होंने कहा कि मुलायम बिना हाथी की सवारी किए अपना राजनीतिक अस्तित्व नहीं बचा सकते। शिवपाल को उन्होंने सपा की रीढ़ की हड्डी बताया। कहा मेरी प्रतिबद्धता मोदी के साथ है। कहा बहुत राजनीति कर ली, अब राष्ट्रनीति करूंगा।

LEAVE A REPLY