देश में मोदी लहर, तिनके की तरह बह जाएंगे राजनीतिक दल; अमर सिंह

0
82


हरिद्वार। हरिद्वार पहुंचे सांसद एवं पूर्व सपा नेता अमर सिंह एक बार फिर से पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांध गए। उन्होंने कहा कि देश में मोदी की लहर है, इसमें सभी राजनीतिक दल तिनके की तरह बह जाएंगे। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

निजी कार्यक्रम के तहत सांसद अमर सिंह हरिद्वार पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वीआइपी घाट में गंगा दर्शन के साथ ही पूजा अर्चना की। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस समय देश में राष्ट्रवाद की बाढ़ है। जब बाढ़ आती है तो उसमें तिनके और छोटी मोटी चीजे प्रवाहित हो जाती हैं। तीव्र वेग और धारा में क्या टिकता है।

उन्होंने कहा कि इस समय मोदी जी की लहर है। जैसे गंगा मईया की लहर गोमुख गंगोत्री से निकली। इस लहर की तरह मोदी की लोकप्रियता के साथ उनके शौर्य की लहर है। पुरुषत्व की लहर है और देश अभीभूत है।

उन्होंने कहा कि 2019 के इस लोकसभा चुनाव में मोदी की सरकार पूर्ण बहुमत से आएगी। पिछली बार विकास तो इस बार शौर्य, पुरुषत्व की लहर में सभी राजनीतिक दल तिनके की तरह प्रवाहित हो जाएंगे।

महागठबंधन के संबंध में उन्होंने कहा कि प्रियंका प्रतिभाशाली है, लेकिन बारिश के पानी के ठहराव के लिए संयंत्र चाहिए। यह संयत्र संगठन होता है। उनके पास संगठन कहां है। साथ ही कहा कि मैने गंगा से प्रार्थना की कि राष्ट्र सुरक्षित हाथों में रहे। समाज सही दिशा में चले।

सांसद अमर सिंह ने मसूद अजहर को अटल सरकार के कार्यकाल में छोड़ने को लेकर बयान पर राहुल गांधी को नसीहत ती। कहा कि बोलने से पहले उन्हें पूरी तहकीकात कर लेनी चाहिए। कहा कि वह राहुल का सम्मान करते हैं। वहीं, राहुल और मोदी में प्रधानमंत्री के लिए उपयुक्त कौन है, इस सवाल का जवाब सिर्फ नरेंद्र मोदी है।

उन्होंने कहा कि जो आतंकवाद के मामले में प्रश्न खड़ा कर रहे हैं, उनको चीन के वीटो से समझ जाना चाहिए कि आतंकवाद का अड्डा पाकिस्तान है। कहा पाकिस्तान का नया समर्थक चीन है, अमेरिका नही। भारत का विरोध करने वाला अमेरिका और अन्य यूरोपीय देश का भारत के साथ खड़े होना हमारी कूटनीतिक विजय है।

उन्होंने कहा कि हम चीन के बौद्धिक गुरु हैं। चीन हमेशा ईष्र्या करता है। भारतीय महादीप में चीन का आर्थिक, सामरिक मुकाबला करने वाला भारत है। भारत चीन का प्रतिद्वंद्वी बन सकता है। विश्व मे 80 फीसदी युवा वाला देश भारत है। जो प्रबुद्धता और सामयिकता में चीन के प्रतिद्वंदी है। इसलिए चीन को ईष्र्या है।

उन्होंने कहा कि जो मोदी की कूटनीतिक विफलता बता कर कह रहे है कि वहां पर घास और पेड़ों को मारा गया या मानव मारे गए। संशय है तो अंतरराष्ट्रीय टीम को वहां जाने से क्यो रोका गया। चोर की दाड़ी में कहीं न कहीं तिनका है। हमारे लिए यह काफी है कि दुश्मन के घर मे घुसकर बमबारी की। यही उत्साह है। कहा कि अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर लादेन को ठोक सकता है तो भारत भी आने वाले समय मे मसूद को ठोक सकता है।

उन्होंने कहा कि क्या मोदी कार्यवाहक पीएम होने की बात कह कर चूड़ी पहनकर बैठे रहते कि इस युद्ध का लाभ चुनाव में मुझे नही मिलेगा। शहादत का लाभ सबको मिलता है। राजीव और इंद्रा की शहादत का लाभ कांग्रेस को नही मिला क्या। कहा कि जीएसटी, नोटबंदी और अर्थ व्यवस्था से ज्यादा जरूरी देश है। देश रहेगा तो ही लोग रहेंगे।

LEAVE A REPLY