वाटर स्पोर्ट्स कोच को गोली मारने की धमकी

0
64


रुड़की।    वाटर स्पोर्ट्स कोच पर दो बाइक सवारों ने तमंचा तानकर गोली मारने की धमकी दी। यही नहीं मारपीट करते हुए फोन छीन लिए। लोगों के आने पर मोबाइल फेंक कर फरार हो गए। घटना के बाद से कोच दहशत में है। कोच ने पुलिस को तहरीर दी है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ला निवासी फिरोज खान वाटर स्पोर्ट्स कोच है। गेट से निकलते ही बाइक सवार दो युवकों ने आगे बाइक लगाकर रास्ता रोक दिया। इससे पहले कि कोच कुछ समझ पाता बाइक सवार एक युवक ने उनके साथ मारपीट कर दी। एकाएक हुई घटना से कोच घबरा गए। इसी बीच बाइक सवार दूसरे युवक ने तमंचे से गोली मारने को कहा। जिस पर युवक ने कोच पर तमंचा तान दिया। कोच से दोनों फोन भी छीन लिए। हमलावर कुछ कर पाते इससे पूर्व ही वहां पर कुछ लोग आ गए। जिन्हें देख बाइक सवार दोनों युवक मोबाइल मौके पर ही फेंक कर फरार हो गए। घटना के बाद कोच किसी तरह से अपने घर पहुंचे और परिजनों को पूरे मामले से अवगत कराया। शनिवार की दोपहर को कोच ने सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया।
फिरोज खान ने आठ मार्च को सिविल लाइंस कोतवाली में तत्कालीन इंस्पेक्टर साधना त्यागी और तत्कालीन एसएसआइ हरपाल पर अवैध रूप से हिरासत में उत्पीड़न के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से ही पिछले कुछ दिनों से फिरोज खान सुर्खियों में है।

करीब दो दिन पहले सोशल साइट पर कोच फिरोज खान के फोटो डालकर किसी ने आपत्तिनजक टिप्पणी की थी। सिविल लाइंस पुलिस को इस मामले में कोच ने तहरीर दी थी। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच साइबर सेल को भेजी गई है।

LEAVE A REPLY