पालिका के यूजर चार्ज के विरोध में बागेश्वर पूरी तरह बंद, यात्र‍ियों को हो रही परेशानी

0
77

बागेश्वर: पालिका के यूजर चार्ज के विरोध में मंगलवार को बाजार बंद का आह्वान पूरी तरह सफल हो रहा है। किसी भी व्यापारी ने सुबह साढ़े आठ बजे तक दुकान नहीं खुली। टैक्सी, निजी स्कूलों ने भी बंद को समर्थन दिया है। बाजार बंद रहने से यात्रियों को भी परेशानी हो रही है। उन्हें चाय आदि भी नहीं मिल सकी।

युवा कांग्रेस और व्यापार मंडल यूजर चार्ज के विरोध कर रहा है। दिनों ने बंद का आह्वान किया था। फिलहाल बंद सफल हो रहा है। सुबह कुछ टैक्सी चली। लेकिन आठ बजे बाद वह भी बंद में शामिल हो गए। निजी स्कूल बंद रहे। बाजार बंद रहने से यात्रियों को भी परेशानी हो रही है। उन्हें चाय आदि भी नहीं मिल सकी। वहीं, व्यापारी 10 बजे से एसबीआई तिराहे पर धरना प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं।

युवा कांग्रेस पालिका में ताला बंदी करेगी। व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष बबलू नेगी ने कहा कि यह यूजर चार्ज नगर में किसी भी तरह का व्यापार करने वाले से वसूला जाएगा। जिसमें निजी स्कूल, टैक्सी स्टैंड, फड़ और अन्य गतिविधियां भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि यह एक तरह का कर हमेशा के लिए हो जाएगा। उन्होंने पालिका अध्यक्ष, बोर्ड और सभासदों को भी आड़े हाथ लिया। कहा कि वह जनता से चुने लोग हैं।

LEAVE A REPLY