बाइक चुराने वाली गोवा की शातिर कैंडी ऋषिकेश से गिरफ्तार, चोरी की बुलेट पर दिखा रही थी टशन; ऐसे आई पकड़ में

0
89

ऋषिकेश: जनपद टिहरी गढ़वाल के थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में एक व्यक्ति की चाबी गलती से बुलेट में ही छूट गई। बाद में पता चला की बुलेट चोरी हो गई है। 24 घंटे पूर्व की इस घटना में पुलिस ने गोवा की महिला को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक बरामद की है।

थाना मुनिकीरेती में बीते रविवार को ब्रह्मानंद भट्ट निवासी ललिता विहार कालोनी खादरी खड़क माफ ऋषिकेश में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शनिवार की शाम करीब 6:00 बजे वहां लक्ष्मण झूला रोड आनंद धाम आश्रम के पास गया था। अपनी मोटरसाइकिल रॉयल इनफील्ड (बुलेट) उसने सड़क पर खड़ी कर दी थी। गलती से मोटरसाइकिल पर ही चाबी छूट गई थी। जब वह वापस आया तो मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि रविवार की शाम हिल बाईपास मार्ग तपोवन पर एक महिला को रॉयल इनफील्ड मोटरसाइकिल के साथ रोक कर जब जांच की गई तो यह मोटरसाइकिल चोरी की निकली। इस मामले में कैंडी, निवासी 20 बाडेज, 60 ए सेंट माइकल चर्च, अंजुना गोवा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार यह महिला शातिर किस्म की है। गोवा पुलिस से संपर्क करें इसके अपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है।

LEAVE A REPLY