बागेश्वर उपचुनाव: सीएम धामी का रोड शो, मांगा समर्थन, कहा- कांग्रेस को वोट देना जहर पीने के बराबर

0
59

Bageshwar By-Election CM Dhami roadshow in Garur addressed public meeting in support of BJP candidate

बागेश्वर उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गरुड़ में रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछली बार से भी ज्यादा वोट इस बार बीजेपी प्रतियाशी को मिलेंगे।

शनिवार को रामलीला मैदान में आयोजित चुनावी सभा में भीड़ देख गदगद हुए सीएम धामी बोले कि बागेश्वर का उप चुनाव भारत वर्ष में एक संदेश लेकर जाएगा। बागेश्वर एक धार्मिक भूमि हैं। पीएम मोदी उत्तराखंड के सभी धार्मिक स्थलोँ के विकास के लिए रात दिन लगे हैं।

कांग्रेस को वोट देने का मतलब जहर पीने के बराबर: सीएम
उन्होंने कहा कि स्वर्गीय केबिनेट मंत्री दास ने कई विकास कार्य किए। उन्होंने कांग्रेस पर जनता को बरगलाने का आरोप लगाया। सरकार उत्तराखंड के हर गांव के विकास के लिए काम कर रही हैं। गरुड़ में मेडिकल कॉलेज भी बनेगा। सीएम ने कहा कि ये चुनाव विकास का चुनाव है। कांग्रेस को वोट देने का मतलब जहर पीने के बराबर है।

सभा को केबनिट मंत्री रेखा आर्य, सुबोध उनियाल, बीजेपी प्रदेश अध्य्क्ष महेंद्र भट, सांसद अजय टम्टा राजेन्द्र बिष्ट, बीजेपी जिलाध्यक्ष इंद्र फर्स्वाण पुष्कर काला, बसंती देव् बीजेपी प्रत्याशी पार्वती दास आदि ने संबोधित किया।

LEAVE A REPLY